Wednesday, February 10, 2010

मुंबई में आग लगा किंग खान चले आबूधाबी

12 फरवरी को शाहरुख खान की फिल्म माय नेम इज खान रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन शिवसेना है कि वह धमकी पे धमकी दिए जा रही है। पाकिस्तानी क्रिकेटरों के पक्ष में शाहरुख खान ने आखिर ऐसा क्या बोल दिया जिसकी वजह से ठाकरे पूरे मुंबई में आग लगाने को उतारू हो गए हैं।

किंग खान भी अपने पक्ष पर अड़े हुए हैं कि चाहे जो भी हो जाए हम झुकने वाले नहीं है इसके लिए चाहे भले ही कुछ दिनों तक हमें विदेश रहना पड़े। उधर बाल ठाकरे भी लक्ष्मण रेखा खींच चुके हैं। और खान को चेतावनी भी दे डाली है कि अगर फिल्म रिलीज करानी तो पहले माफी मांगो। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम फिल्म को मुंबई में रिलीज नहीं होने देंगे।

खान-ठाकरे वार पर महाराष्ट्र सरकार पूरी तरह से चौकान्ना हो गई है। मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने खान की फिल्म को पूरी सुरक्षा देने का फरमान सुना दिया है तो शिवसेना फिर से आगबबूला हो गई है। शिवसैनिक कार्यकर्ताओं ने खान के पोस्टरों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है साथ ही थिएटर मालिकों को धमकी भी मिल रही है कि अगर फिल्म दिखाया तो खैर नहीं। खान का पुतला, फिल्म के पोस्टर बड़ी संख्या में जलाया जा रहा है। हालांकि बड़ी संख्या में शिवसैनिक गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

उधर इतना सबकुछ होता देख शाहरुख खान चुपके से आबू धाबी निकल गए हैं। वहां पहुंचकर उन्होंने कहा कि जो कुछ भी मुंबई में हो रहा है वह बिल्कुल गलत है। ऐसा नहीं होना चाहिए। इसका प्रभाव पूरे देश में पड़ेगा। अब शिवसेना के जले पर खान ने फिर से नमक छिड़क दिया है।

No comments:

Post a Comment