Friday, February 19, 2010

गोल्फ स्टार ने मांगी माफी

दुनिया के नंबर वन गोल्फ स्टार खिलाड़ी टाइगर वुड्स पर छाए संकट के सारे बादल अब संभवतः छंट गए हैं। क्योंकि उन्होंने पूरी दुनिया के साथ-साथ अपने पत्नी एलिना से माफी मांग ली है।

टाइगर वुड्स ने मीडिया के सामने अपने गुनाहों को स्वीकार करते हुए अपने फैन्स और परिवार से क्षमायाचना की। उन्होंने कहा कि मैंने जो भी किया उसे अब मैं याद नहीं रखना चाहता। अब बीते हुए कल की तरफ मैं पलट कर नहीं देखना चाहता बल्कि आने वाले समय में मैं अपने परिवार के साथ-साथ अपने खेल पर पूरा ध्यान लगाऊंगा।

गोल्फ खिलाड़ी ने अपनी पत्नी से माफी मांगते हुए कहा कि मैंने अपने परिवार वालों के साथ बहुत बुरा किया, जिसकी मुझे माफी तो नहीं मिल सकती लेकिन मुझे अपनी पत्नी पर पूरा यकीन है कि वह मुझे माफ कर देगी। और मैं इस बात का पूरा भरोसा दिलाता हूं कि भविष्य में मुझसे यह गलती नहीं होगी।
वुड्स ने परिवार और दुनिया से अपने किए पर अफसोस जताते हुए माफी तो मांग ली है लेकिन अब देखना है कि इतना रसिक इंसान इतनी जल्दी सही रास्ते पर आ जाएंगे। वे अब पूरा ध्यान खेल पर करने की बात कह रहे हैं लेकिन वुड्स जी आपने इसी खेल के दौरान इतनी घटिया हरकतें की थी। खैर अब जब आप अपने आपको सुधार की पटरी पर दौड़ाने का मन बना लिया है तो परिवार और दुनिया को आपका साथ देना चाहिए।

No comments:

Post a Comment