Saturday, March 13, 2010

IPL-3 दर्शकों को चाहिए सेक्सी शॉट्स

मुंबई. आईपीएल सीजन तीन का पहला मैच, हर साल की तरह इस बार भी खूब ताम झाम के साथ शुरु हुआ। विदेशी सिंगर, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का रोमांटिक डांस और मैदान पर चीयर लीडर्स का जलवा। पूरे स्टेडियम में दर्शकों के हो हल्ले के बीच कोलकता नाईट राइडर्स और डेक्कन चार्जर्स में खेला गया पहला मैच काफी रोमांचक और दिलचस्प रहा।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकता की टीम का शुरुआती प्रदर्शन तो कुछ खास नहीं था लेकिन जैसे ही श्रीलंका के खिलाड़ी मैथ्यूज और इंग्लैंड के ओवेश शाह ने अपनी टीम का स्कोर बढ़ाना चालू किया तो दर्शकों में अलग ही रोमांच शुरु हो गया। ऐसा रोमांस और ऐसी डिमांड तो मैने आज तक नहीं देखी थी।

अभी तक स्टेडियम में बैठे दर्शक अपने प्रिय खिलाड़ियों से चौके-छक्कों, शतक, हाफ सेंचुरी, वेलडन जैसे तमाम पोस्टर लहराकर अपनी मांग रखते हैं लेकिन कल के मैच में दर्शकों ने अपने खिलाड़ियों से कुछ अलग ही डिमांड की। हालांकि यह डिमांड मेरी समझ से परे हैं। मैथ्यूज और शाह जब क्रीज पर थे उस समय दर्शक उनसे सेक्सी शॉट्स लगाने की मांग कर रहे थे।

सेक्सी शॉट्स की मांग तो दर्शकों ने कर दी लेकिन रात भर मैं यह सोचता रहा कि आखिर यह सेक्सी शॉट्स होती कैसी है। यह किस तरह से खिलाड़ी खेलता है। लेकिन यह मैं सिर्फ सोचता ही रहा, पूरी तरह से अनुमान नही लगा पाया कि यह शॉट्स कैसा होता है।

दूसरे दिन ऑफिस आकर एक दोस्त ने इस सेक्सी शॉट्स की बारीकियों को बताया। उसने बताया कि एक ऐसा शॉट्स जिसपर चीयर लीडर्स झूमने और नाचने लगें।

No comments:

Post a Comment